जयपुर में कार सवार बदमाशों ने जेसीबी लूट ली। बदमाशों ने कार में चालक का अपहरण कर लिया और उसे अपने साथ ले गए। चालक के चिल्लाने पर उसे सड़क किनारे फेंक कर भाग गये। शिवदासपुरा थाना पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ लुटेरों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि सांगानेर सदर निवासी लालाराम ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। योगेश मीना उसकी जेसीबी मशीन पर ड्राइवर है। बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे शिवदासपुरा के पास सीवर लाइन की खुदाई का काम करने के बाद चालक योगेश जेसीबी खड़ी करने के लिए अपने घर आ रहा था। इसी दौरान टोंक रोड से रिंग रोड की ओर सर्विस रोड पर कार में बैठे एक युवक ने हाथ देकर जेसीबी को रुकवाया।

ड्राइवर के रोकने पर कार में सवार लड़के काम के रेट के बारे में पूछने लगे। तभी कार सवार बदमाशों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया। एक बदमाश जेसीबी लेकर वहां से चला गया। चलती कार में बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की। करीब 5 किमी दूर पहुंचने पर ड्राइवर जोर से चिल्लाया तो बदमाशों ने उसे कार से नीचे सड़क किनारे फेंक दिया और भाग गए।

लोकेशन के आधार पर जेसीबी के पास पहुंचे चालक योगेश ने तुरंत मालिक लालाराम को फोन कर जेसीबी लूट की जानकारी दी। पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देकर जेसीबी की जीपीएस लोकेशन के अनुसार लालाराम अपने भाई के साथ रिंग रोड पर सिरौली गांव पहुंच गया। उसकी जेसीबी खड़ी होने के साथ ही कार में सवार बदमाश भी मौजूद थे।

जेसीबी के पास पहुंचने पर एक बदमाश जरीकेन में लाया गया डीजल डाल रहा था। जब बदमाशों से जेसीबी लूटने के लिए टोका गया तो उन्होंने उसे अगवा करने की कोशिश की। जेसीबी ले जाने लगे, तभी पुलिस पीसीआर भी पहुंच गई। पुलिस ने कार सवार बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वे भागने में सफल हो गये।