ड्यूटी के लिए झुंझुनूं जा रहे पुलिसकर्मियों की कार एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में 6 पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 घायल हो गया। हादसा इतना भीषण था कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसा चूरू जिले के सुजानगढ़ सदर थाना इलाके में हुआ।

जानकारी के मुताबिक नागौर के खींवसर थाने के 6 पुलिसकर्मी और महिला थाने के एक पुलिसकर्मी की ड्यूटी झुंझुनूं में होने वाली पीएम मोदी की सभा में थी। सभी लोग जाइलो कार में झुंझुनूं जा रहे थे। इस दौरान सुजानगढ़ सदर थाने की कानूता चौकी के पास नेशनल हाईवे 58 पर उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई।

हादसे में गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया और सभी पुलिसकर्मी अंदर फंस गए। हादसे में घायल पुलिसकर्मियों को घटना स्थल से जोधपुर तक ग्रीन कॉरिडोर बनाकर जोधपुर भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही एक की मौत हो गई।

मौके पर ही मरने वाले पुलिसकर्मियों की पहचान खींवसर थाने के एएसआई रामचन्द्र, कांस्टेबल कुंभाराम, सुरेश मीना, थानाराम और महिला थाने के कांस्टेबल महेंद्र के रूप में हुई है. हादसे में खींवसर थाने के हेड कांस्टेबल सुखाराम व कांस्टेबल सुखाराम घायल हो गए, जिन्हें जोधपुर रैफर किया गया। जोधपुर ले जाते समय कांस्टेबल सुखाराम की भी मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को कानूता सीएचसी में रखवाया है। डीजीपी उमेश मिश्रा ने हादसे की जानकारी ली है और दुख व्यक्त किया है।

एम्बुलेंस चालक संजय कुमार व ईएमटी अनिल कुमार ने बताया कि दुर्घटना के बाद दोनों घायलों को नागौर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें दो एम्बुलेंस में वेंटीलेटर पर जोधपुर भेजा गया तथा शीघ्र जोधपुर पहुंचने के निर्देश दिए गए। नागौर से जोधपुर एमडीएम अस्पताल की दूरी 144 किलोमीटर है। एंबुलेंस 120 की स्पीड से चलाई गई थी। एंबुलेंस के आगे 2 से 3 पुलिस की गाड़ियां चल रही थीं, जो ग्रीन कॉरिडोर की ओर रूट बदल रही थीं।