अलवर में एक सड़क हादसा हो गया जिसमें दो सगे भाइयों की मौत हो गयी। दोनों भाई एक ही बाइक पर सवार थे। बाइक के जिस कार ने टक्कर मारी थी वह तेज गति में थी और टक्कर के बाद वह पलटी खा गयी। हादसे में कार सवार चालक की भी मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि दोनो भाई प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे।

हादसा मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के कलसाड़ा बाइपास का बताया जा रहा है। दोनों भाई राजगढ़ थाना क्षेत्र के थाना राजाजी गांव के रहने वाले थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिए।

थानाधिकारी मालाखेड़ा मुकेश मीणा ने बताया कि महुआ खुर्द निवासी अजरूद्दीन कार लेकर मालाखेड़ा की ओर जा रहा था। वहीम बाइक सवार राजाजी का बास निवासी वेदप्रकाश और चंद्र मोहन अलवर गये थे। यहां से काम निपटा कर अपने गांव की तरफ जा रहे थे। तभी कलसाड़ा बाईपास पर तेज गति से कार लेकर आ रहा अजरूददीन ने दोनों भाइयों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक उछलकर बाईपास के एक तरफ गिर गयी। हादसे में दोनों भाइयों की मौत हो गयी।

मृतक वेदप्रकाश व चंद्रमोहन दोनों भाई दिल्ली पुलिस और लोको पायलट की तैयारी कर रहे थे। परिवार के लोगों ने बताया कि वे अलवर किसी काम से आए थे। यहां से वापस लौटते समय कार ने सामने से टक्कर मारी। दोनों के पिता ट्रक ड्राइवर है। अब घर में केवल बहन बची है।