गुरुवार 9 नवंबर को उदयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आमसभा है, जिसके लिए बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता जुट गए हैं। बैठक में उदयपुर जिले की आठ विधानसभा क्षेत्रों उदयपुर शहर, उदयपुर ग्रामीण, मावली, वल्लभनगर, गोगुंदा, झाड़ोल, खेरवाड़ा और सलूम्बर के लोग भाग लेंगे। इस सभा में इन विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के नेतृत्व में भीड़ जुटायी जायेगी।

बैठक शाम 4 बजे उदयपुर के दक्षिणी विस्तार स्थित नई कृषि मंडी परिसर में होगी। इस बैठक को लेकर उदयपुर शहर भाजपा, ग्रामीण क्षेत्र और मंडलों के प्रत्याशियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। बैठक को लेकर बीजेपी ने 35 से ज्यादा कमेटियां बनाई हैं और उनके संयोजक मनोनीत किए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के उदयपुर दौरे को देखते हुए जिला मजिस्ट्रेट अरविंद पोसवाल ने सुरक्षा व्यवस्था के लिए उदयपुर जिले को नो फ्लाई जोन घोषित कर दिया है। 9 नवंबर 2023 को जारी आदेश के अनुसार उदयपुर जिले की संपूर्ण राजस्व सीमा में नो फ्लाई जोन घोषित करते हुए अगले दिन तक सुबह 6 बजे से आगामी चौबीस घंटे तक किसी भी प्रकार के हेलीकाप्टर, यूएवी, ड्रोन, बैलून उड़ाने पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी।