श्रीगंगानगर में एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने से पहले हमलावरों ने उसे लाठियों से जमकर पीटा। घटना के बाद बदमाश पुलिस चौकी से महज 150 मीटर की दूरी पर भाग गए। व्यवसायी परिवार का इकलौता बेटा था।

व्यवसायी युवक के पिता का कहना है कि उधार दिए पैसे को लेकर पिछले कई वर्षों से विवाद चल रहा है। बदमाशों ने दो साल पहले भी बेटे को मारने की कोशिश की थी। मामला श्रीगंगानगर का है।

हादसे में जवाहर नगर क्षेत्र निवासी 33 वर्षीय विवेक शर्मा की मौत हो गई। उनके पिता हंसराज ने बताया कि उनका परिचित सरकारी अस्पताल में भर्ती है। सुबह करीब चार बजे बेटा उनका हालचाल लेने सरकारी अस्पताल गया था। लेकिन अस्पताल से कुछ ही दूरी पर दो-तीन युवकों ने पहले बेटे की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। इसके बाद उसे दो गोली मारकर हत्या कर दी। मामले की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पिता ने बताया कि शहर के आनंद विहार कॉलोनी के गेट के सामने उनका बिल्डिंग मैटेरियल का पुराना कारोबार है। करीब आठ-दस साल पहले इंदिरा चौक क्षेत्र के कुछ लोगों ने साढ़े तीन से चार लाख रुपये का सामान उधार लिया था। कर्ज चुकाने के बदले उन्होंने मेरे बेटे को धमकाने और जान से मारने के लिए कुछ युवकों को पैसे दिये।