बूंदी। बूंदी जिले के देई थाना क्षेत्र के बांसी गांव के पास शारीरिक शिक्षक के अपहरण मामले मे फरार चल रहे मुख्य आरोपी को शुक्रवार को देई पुलिस ने गिरफ्तार किया । देई थानाधिकारी बुद्धराम जाट ने बताया कि मुख्य आरोपी रामगंज निवासी रामफूल गुर्जर 36 पुत्र किशनलाल को मुखबीर की सूचना पर रामगंज में उसके मकान के पीछे बेकरियों के बाडे से गिरफ्तार किया गया।

आरोपी से अपहरण के कारणों के बारे में गहनता से पूछताछ जारी है। मामले मे फरार चल रहे एक अन्य आरोपी की तलाश मे रात्रि को उसके पैतृक मकान पर दबिश दी गई। लेकिन आरोपी नहीं मिला  शेष फरार आरोपी की गिरफ्तार शीघ्र की जायेगी। उल्लेखनीय है कि बांसी निवासी शारीरिक शिक्षक महावीर कुमार जैन 53 पुत्र मदनलाल जैन 18 अप्रेल को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सादेडा से बांसी आ रहे थे। रास्ते मे शारीरिक शिक्षक का अपहरण कर फिरोती व जान से मारनी की धमकी की घटना घटित हुई थी। मामले मे एक आरोपित राधेश्याम को पूर्व मे इको गाडी के साथ गिरफ्तार किया जा चुका है।

आरोपी का जुलुस निकाला

मुख्य आरोपी की गिरफ्तार के बाद पुलिस ने कस्बे में आरोपी का जुलूस निकाला। थाने से बस स्टेण्ड, विवेकानन्द सर्किल से मुख्य मुख्य मार्गों से आरोपी का जुलूस निकाला। इस दोरान देई थानधिकारी बुद्धराम जाट, एएसआई भागीरथ, हेडकांस्टेबल सुखदेव शर्मा सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।