भरतपुर। हाईवे पर दो सांड सामने आ जाने के कारण बस और कार अनियंत्रित हो गईं और आमने-सामने टकरा गईं। हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्नी, उनका बेटा और बेटी शामिल हैं। हादसा रविवार रात 1 बजे भरतपुर के रूपवास इलाके में हुआ। कार में सवार लोग खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहे थे।

थाना अधिकारी बनी सिंह ने बताया कि हादसे में कार सवार निहालगंज-धौलपुर निवासी हरेंद्र सिंह (32), हरेंद्र की पत्नी ममता (30), बेटी जान्हवी (6), उसका साला संतोष ( 37) संतोष पुत्र सोवरन निवासी खड़गपुर धौलपुर। पत्नी सुधा (35) और बेटे अनुज (5) की मौत हो गई।

हरेंद्र की बड़ी बेटी आयशा (16) और एक साल का बेटा कान्हा, संतोष का बड़ा बेटा भावेश (15) घायल हो गए। आयशा और भावेश का इलाज भरतपुर के राजट्रॉमा अस्पताल में चल रहा है। कान्हा को मामूली खरोंच आई, जिसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हरेंद्र और संतोष का परिवार 9 सितंबर की रात को धौलपुर से खाटूश्यामजी के दर्शन के लिए कार से गया था। रविवार को वह दर्शन कर लौट रहे थे। कार हरेंद्र चला रहा था। नेशनल हाईवे 123 पर रूपवास इलाके के खानसूरजापुर गांव के पास सड़क पर सांड आ गए। इससे बस और कार अनियंत्रित हो गईं और आमने-सामने टकरा गईं। हादसे में दो सांड़ो की भी मौत हुई।