राजस्थान के बीकानेर जिले के जामसर थाना इलाके में गुरुवार देर शाम पानी की डिग्गी में डूबने से भाई-बहन की मौत हो गई। घटना जामसर के खिचिया गांव की है। पानी में डूब रही बहन को बचाने के प्रयास में भाई की जान चली गई। पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिले के जामसर थाना क्षेत्र के खिचिया गांव की रोही में नारायण सिंह का खेत है। गुरुवार देर शाम सुप्यारी कंवर पुत्री नारायण सिंह खेत में बनी डिग्गी से पानी लेने गई थी। पैर फिसलने से वह डिग्गी में गिर गई। उसकी चीख सुनकर भाई इंदर सिंह उसे बचाने के लिए दौड़ा। उसने रस्सी फेंककर बहन सुप्यारी को बाहर खींचने की कोशिश की, लेकिन वह रस्सी नहीं पकड़ सकी। अपनी बहन को पानी में डूबता देख इंद्र ने भी कुंड में छलांग लगा दी, लेकिन वह न तो बाहर आ सका और न ही अपनी बहन सुप्यारी को बचा सका। डिग्गी में पानी अधिक होने के कारण डूबने से दोनों भाई-बहन की मौत हो गयी

देर रात परिजन दोनों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। भाई-बहन की मौत के बाद परिवार और गांव में भी मातम छाया हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।