प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 31 मई को कायड़ विश्राम स्थली में प्रस्तावित अजमेर यात्रा को देखते हुए बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा को लेकर जिले के दौरे कर रहे है, तो वहीं विश्राम स्थली पर होने वाली आम सभा की तैयारियों का जायजा भी ले रहे हैं ।

इसी कड़ी में शनिवार को भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के द्वारा कायड़ विश्राम स्थली में हो रही तैयारियों का जायजा लिया गया। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस यात्रा को लेकर राजस्थान में काफी उत्साह है। घर-घर जाकर लोगों को पीले चावल देकर आमंत्रित किया जा रहा है।

केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर राजस्थान की धरती पर हो रहे कार्यक्रम को पूरा देश देखेगा। शनिवार को कायड़ विश्राम स्थली में अरुण सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मीडिया से बातचीत में अरुण सिंह ने कहां कि 31 मई को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अजमेर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री की इस यात्रा को लेकर राजस्थान में काफी उत्साह है। केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गरीबों का कल्याण हुआ और किसानों के लिए कार्य हुए हैं।

देश का मान सम्मान बढ़ाने का काम किया है। पूरे देश के लोगों को गौरव होता है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है। उन्होंने देश की तस्वीर को ही बदल दिया है। पूरे देश के लोग प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़े हैं। गरीब और किसान उन्हें मसीहा के रूप में देखता है। राजस्थान में पीएम की इस यात्रा को लेकर काफी उत्साह है, घर-घर जाकर चावल बांटे जा रहे हैं। केंद्र सरकार के 9 वर्ष राजस्थान की धरती पर मनाया जाएगा तो पूरा देश इसे देखेगा।