केंद्र में बीजेपी सरकार के 9 साल पूरे होने पर 22 जून को सीकर के रानी महल में बीजेपी की जनसभा होने जा रही है। बैठक में एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी शामिल होंगे।आपातकाल के अत्याचारों के बारे में लोगों को बताने के लिए भाजपा सम्मेलन करेगी। यह जानकारी सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती ने पत्रकार वार्ता में दी। इस दौरान राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी समेत बीजेपी के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती ने कहा कि केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर पार्टी ने सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का निर्णय लिया है। 30 मई से लगातार कई कार्यक्रम आयोजित किए जा चुके हैं। आज से पार्टी ने संपर्क के माध्यम से समर्थन अभियान शुरू किया है। अभियान के तहत पार्टी शहर के प्रबुद्धजनों से संपर्क करेगी। जिन्हें पुस्तक भी भेंट की जाएगी और उनका सहयोग भी मांगा जाएगा। 22 जून को सीकर के रानी महल में जनसभा का भी आयोजन किया जाएगा। जिसमें मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी शिरकत करेंगे।

इसके बाद 23 जून को श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर हर बूथ स्तर पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम होगा। 25 जून को आपातकाल दिवस काला दिवस के रूप में मनाया जाएगा। इस दिन आपातकाल के दौरान विपक्ष के नेताओं और आम जनता पर हुए अत्याचारों की जानकारी लोगों को दी जाएगी। 23 जून से पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर परिवारों को बुकलेट बांटेंगे और चर्चा कर समर्थन मांगेंगे। सांसद ने कहा कि वृत्तचित्रों और सम्मेलनों के माध्यम से जनता को आपातकाल के दौरान हुए अत्याचारों के बारे में बताया जाएगा।

राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी ने कहा कि आज से 48 साल पहले इंदिरा गांधी ने देश को जेलखाना बना दिया था। इसके बाद पैदा हुए लोगों को इस बात की कोई जानकारी नहीं थी। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी काला दिवस कार्यक्रम के जरिए आम जनता को इसके प्रति जागरूक करेगी।