राजस्थान सरकार के खिलाफ बीजेपी आज जयपुर में बड़ा प्रदर्शन और सामूहिक घेराव कर रही है। चंद्र प्रकाश (सीपी) जोशी के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जयपुर में बड़ा विरोध प्रदर्शन हो रहा है।

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर राजनीतिक हमला बोला और कहा कि यह सरकार जाएगी नहीं, डिलीट हो जाएगी। उन्होंने कहा कि एक समय था जब कहा जाता था कि चेचक का मरीज बताओ और 10 हजार पाओ। अब समय आएगा जब कहा जाएगा कि कांग्रेस का विधायक से बताओ और एक लाख रुपये पाओ।

वहीं, भाजपा मुख्यालय में विधायक अशोक लाहोटी ने कहा- पहले सरकार ने महिलाओं को मोबाइल देने की घोषणा की थी। अब कह रही हैं, हम खाते में पैसे देंगे। महिलाएं खुद खरीदें मोबाइल। मैं महिलाओं से कहना चाहता हूं कि पहले खाते में पैसा आए, उसके बाद ही मोबाइल खरीदें। इस सरकार के पास पैसा ही नहीं है। कहीं आपने मोबाइल भी खरीद लिया और पैसे नहीं आए।

बीजेपी नेता ज्ञानदेव आहूजा ने कहा- राहुल गांधी और अशोक गहलोत जूते खाने का काम करते हैं. उनकी मोहब्बत की दुकान ने 1947 में लाखों लोगों की जान ली थी। 1984 में हजारों सिखों को मार डाला गया था। वहीं, 1990 में करीब 2 हजार कश्मीरियों को मारने का काम किया गया।

प्रभारी अरुण सिंह ने कहा- इस बार गहलोत सरकार जरूर जाएगी। वहीं अगले 10 से 15 साल तक दोबारा यह सरकार नहीं आएगी। सभा स्थल पर पहुंचे प्रभारी अरुण सिंह,प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा, सांसद रामचरण बोहरा, सांसद राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़, जयपुर शहर के विधायक व विधायक प्रत्याशी मंच पर मौजूद।