मंदिर में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता की उसके दोस्तों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपीयों ने फेसबुक लाइव पर हत्या की जिम्मेदारी भी ली। पुलिस के मुताबिक, हमला पांच साल पुरानी रंजिश को लेकर हुआ है। अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़ित की मौत हो गई। इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

मामला अलवर के बहरोड़ थाना क्षेत्र के खोहरी गांव का है. जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम करीब साढ़े आठ बजे गांव के हनुमान मंदिर में मेले का आयोजन किया जा रहा था। इस दौरान कार में आए बदमाशों ने दोस्तों के साथ वहां बैठे भाजपा कार्यकर्ता संजय यादव (30) उर्फ मुन्ना पर फायरिंग कर दी।

घटना के बाद संजय को बहरोड़ के कैलाश अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। रात करीब साढ़े 11 बजे भिवाड़ी एसपी अनिल कुमार बेनीवाल भी बहरोड़ पहुंचे। उन्होंने अधिकारियों से घटना की जानकारी ली। अस्पताल के बाहर जमा परिजनों व ग्रामीणों ने मृतक का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया है। उनकी मांग है कि पहले सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।

दरअसल मंगलवार को ग्राम खोरी स्थित हनुमान जी मंदिर में मेले का आयोजन किया जा रहा था। 30 वर्षीय संजय यादव उर्फ मुन्ना खोरी मंदिर परिसर में गेट के पास अपने साथियों के साथ कुर्सी पर बैठकर हुक्का पी रहा था। इसी बीच बदमाश पहुंचे और एक के बाद एक उनके सिर में पांच गोलियां मार दीं। फायरिंग के दौरान मंदिर परिसर में भगदड़ मच गई।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि संजय यादव उर्फ मुन्ना की हत्या करने वाले उसके दोस्त हैं। जानकारी के अनुसार हत्याकांड में गांव खोहरी निवासी अजय यादव (32) पुत्र रामनिवास यादव, गांव हमीदपुर निवासी संदीप उर्फ बचिया (29) पुत्र सूबाराम और हरियाणा के अटेली थाना क्षेत्र के गांव बेगपुर निवासी रवि बेगपुर हत्याकांड में शामिल है। ये सभी बदमाश सफेद रंग की कैंपर कार में आए और हत्या कर फरार हो गए।

करीब 5 साल पहले वर्ष 2017 में मृतक और बदमाश अजय यादव के बीच मारपीट हुई थी। झगड़े में संजय ने अजय खोहरी की बेरहमी से पिटाई कर दी थी। संजय की हत्या के बाद आरोपी ने फेसबुक लाइव पर कहा कि मुन्ना खोहरी हमारा भाई था, हम उसे अपना भाई मानते थे, लेकिन वह गलत था। उसने 2017 में हमारे साथ अच्छा नहीं किया। वह मुझे पहचान नहीं पाया।