कोटा. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कोटा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तीखा हमला बोला है। जोशी ने कहा कि गहलोत बताएं कि उन्होंने जयपुर में बम ब्लास्ट के आरोपी आतंकियों को किसके दबाव में बचाया है।

प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद जोशी सोमवार को पहली बार कोटा पहुंचे। उनका कार्यकर्ताओं की ओर से जगह-जगह स्वागत किया गया। जोशी ने पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत ने सरकार बचाने के लिए कपिल सिब्बल और फर्नांडिस को बतौर वकील खड़ा किया था. लेकिन जयपुर के 71 लोगों को मारने वाले आतंकियों को बचाने का आखिर किसका दबाव था, जिससे गहलोत सरकार ने एक भी वकील वहां खड़ा नहीं किया। आतंकियों ने 18 वकील खड़े किए, आपका डबल एजी भी वहां पर उपस्थित नहीं हुआ. किसका दबाव था, यह राजस्थान की जनता जानना चाहती है।

डॉक्टर गद्दार कैसे हो सकते हैं

जोशी ने सीएम द्वारा डॉक्टरों को गद्दार कहने के सवाल पर कहा कि डॉक्टरों को भगवान का दर्जा दिया जाता है. उनको गद्दार कहने का काम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कर रहे हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि गहलोत तो अपनी ही पार्टी के नेता सचिन पायलट को भी गद्दार कह चुके हैं और खालिस्तान की मांग का भी समर्थन कर रहे हैं।

पार्टी एकजुट

कोटा में गुटबाजी के सवाल पर कहा कि पार्टी एकजुट है। विधानसभा चुनाव एकजुटता से लगेंगे और भाजपा की सरकार बनाएंगे। राजस्थान और देश पूरा बीजेपी का गढ़ बन गया है।