राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने चौथी सूची जारी कर दी है। इसमें टोडाभीम सीट से रामनिवास मीना को मैदान में उतारा गया है। वहीं शिव सीट से स्वरूप सिंह खारा को टिकट दिया गया है।

राजस्थान में बीजेपी फिर से सत्ता में वापसी की तैयारी में है। पृथ्वीराज मीना टोडाभीम सीट से विधायक हैं। इधर, 2018 के विधानसभा चुनाव में टोडाभीम से कांग्रेस के पृथ्वीराज मीना ने जीत हासिल की थी। पृथ्वीराज ने 1,07,691 वोटों से चुनाव जीता, जबकि बीजेपी के रमेश चंद को सिर्फ 34,385 वोट मिले।

कांग्रेस के अहम मुद्दे ईआरसीपी को उठाने वाले टोडाभीम के पानी बाबा रामनिवास मीना को बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। गुरुवार देर शाम दिल्ली में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में रामनिवास मीणा ने कहा कि उन्हें राजस्थान की पानी की समस्या का समाधान करने का आश्वासन मिला है और वे राज्य के हित में बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। मोदी के नेतृत्व में भरोसा दिख रहा है

मीना ने बीजेपी में शामिल होने की बात कही. कांग्रेस को खारिज करते हुए मीना ने कहा कि मोदी सरकार ने हर घर नल के लिए जो पैसा दिया उसमें भ्रष्टाचार हुआ है। मीना ने कहा कि मोदी जी का सपना हर घर में नल से जल पहुंचाना है, यह सपना पूरा होगा।