news of rajasthan
बीजेपी राजस्थान मोबाइल ऐप लॉन्च करते हुए मुख्यमंत्री राजे ...
news of rajasthan
बीजेपी राजस्थान मोबाइल ऐप लॉन्च करते हुए मुख्यमंत्री राजे …

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने मुख्यमंत्री निवास स्थान पर BJP Rajasthan (बीजेपी राजस्थान) मोबाइल ऐप को लॉन्च किया है। बीजेपी राजस्थान मोबाइल ऐप की सहायता से भारतीय जनता पार्टी की गतिविधियों, बीजेपी राजस्थान सरकारी की योजना व सफलताओं, मंत्रियों व विधायकों सहित बीजेपी मोर्चा सदस्यों की जानकारी और उनसे जुड़ी खबरों के बारे में मोबाइल से ही पता किया जा सकता है। बीजेपी राजस्थान मोबाइल ऐप एंड्राइड फ़ोन के लिए गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।

BJP Rajasthan Mobile app

 

जय जय राजस्थान की टैग लाइन से शुरू होने वाला यह ऐप दूसरी स्क्रीन पर अपने आप ही पहुंच जाएगा जहां आपको यूजर, टीम, न्यूज, इंवेंट, सरकारी की योजनाओं, सोशल मीडिया और एमएलए व एपी की पूरी लिस्ट और उनके मोबाइल नंबर भी मिल जाएंगे।

news of rajasthan

यह मोबाइल ऐप हिन्दी व अंग्रेजी दोनों भाषाओं में काम करता है। इस ऐप में भाजपा के समस्त पधादिकारियो, सांसद व विधायकों के बारे में समस्त जानकारी और मोबाइल नंबर उपलब्ध हैं। पार्टी की सभी खबरें, आयोजन, सरकार की उपलब्धियां सहित सभी योजनाओं की जानकारी भी इस ऐप के जरिए बखूबी मिल सकती हैं।

 news of rajasthan

बीजेपी राजस्थान मोबाइल ऐप पर पार्टी तथा विभिन्न जनप्रतिनिधि के सोशल मीडिया अकाउंट की भी पूरी जानकारी दी गई है। इस ऐप की मदद से पार्टी व सीधा बूथ के कार्यकर्ताओं से सीधा संपर्क बनाया जाएगा।

news of rajasthan

बीजेपी राजस्थान मोबाइल ऐप को बनाने में रेसी शर्मा (इंचार्ज वेब एंड एप), डॉ. जितेंद्र कुमावत (इंचार्ज डिजिटल मीडिया), हितेंद्र कौशिक (इंचार्ज सोशल मीडिया), अविनाश जोशी (संयोजक) और अन्य आईटी मेंबर्स की मुख्य भूमिका रही है।

read more: सरकारी नौकरी छोड़ राजनीति में बनाया करियर, भाजपा के कद्दावर नेता अब नहीं रहे हमारे बीच …