भाजपा प्रदेश मुख्यालय में रविवार को हुई कोर कमेटी की बैठक में सभी नेताओं ने गहलोत सरकार को सत्ता से बेदखल करने का संकल्प लिया। पार्टी केंद्र की मोदी सरकार की जनहित योजनाओं के आधार पर विधानसभा चुनाव में उतरेगी। कोर कमेटी की बैठक में पार्टी की आगामी योजनाओं पर चर्चा की गई। केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्ययोजना तैयार की गई। साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश भर में चलाए जाने वाले प्रचार-प्रसार व आंदोलनों की रूपरेखा पर चर्चा की। इस दौरान गहलोत सरकार को सत्ता से बेदखल करने का संकल्प लिया गया।

बीजेपी पार्टी राजस्थान में 1 अप्रैल से 10 अप्रैल तक नमो वालंटियर्स कैंपेन चलाने जा रही है, जिसमें विस्तारक सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में जाकर फील्ड वर्क करेंगे। पार्टी के सांसद, विधायक और प्रदेश पदाधिकारी आने वाले दिनों में अलग-अलग जिलों में प्रवास करेंगे। आदिवासी, ग्रामीण और सीमावर्ती क्षेत्रों पर विशेष फोकस के साथ काम किया जाएगा। भाजपा प्रदेश की गहलोत सरकार के खिलाफ जिला स्तर पर जन आक्रोश आंदोलन भी चलाएगी। प्रदेश की गहलोत सरकार के राज में अपराध का ग्राफ, बिगड़ती कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, किसान कर्जमाफी, आत्महत्या के मामले, महिलाओं और दलितों पर अत्याचार, तुष्टीकरण, हिंदू धार्मिक स्थलों हमलों के मुद्दों को बीजेपी जनता के बीच लेकर जाएगी।

बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर हुई पार्टी कोर कमेटी की बैठक में केन्द्रीय पर्यवेक्षक और प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनियां, प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर, राष्ट्रीय मंत्री अल्का गुर्जर, केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, गजेन्द्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी, भाजपा के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, सांसद राजेन्द्र गहलोत और कनकमल कटारा शामिल हुए।