बीकानेर। नयाशहर थाना क्षेत्र जनता प्याऊ के सामने खान के टीले पर शव मिलने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान 45 वर्षीय चंद्राराम गहलोत के रूप में हुई है। हैड कांस्टेबल हंसराज के अनुसार मृतक चंद्राराम टैक्सी चलाता था। वह महानंदी तलाई में अपने 22 वर्षीय पुत्र जितेंद्र के साथ रहता है। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चला है, मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस के अनुसार सोमवार को ही चंद्राराम की गुमशुदगी दर्ज हुई थी। वह 9 अप्रेल शाम से गायब था। मृतक भांग का नशा करता था।

चौंकाने वाली बात यह है कि मृतक के पास कोई घर अथवा झोंपड़ी तक नहीं थी। वह पुत्र के साथ खुले में रहता था। मृतक टैक्सी चलाता, वहीं जितेंद्र सब्जी बेचता है। भोजन वह किसी ढ़ाबे अथवा होटल से लाते। पुलिस ने जब जितेंद्र को पूछा तो उसने बताया कि उनके पास किसी तरह की छत्त नहीं है, वे खुले में रहते हैं। बारिश आती है तो मंदिर में चले जाते हैं। जब वह एक साल का था तब मां पिता से अलग होकर चली गई। मूलतः वें श्रीरामसर के हैं। परिवार में पिता पुत्र दो ही थे। चौंकाने वाली बात यह भी है कि शहर के बीचोंबीच बिना छत्त के कोई गुजर बसर कर रहा है, और किसी ने मदद तक नहीं की। जबकि झोंपड़ी तो बनाई ही जा सकती थी।

पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है। प्रथमदृष्टया मामला नशे की ओवरडोज का लग रहा है। ख़बर लिखने तक शव के पोस्टमार्टम की तैयारी चल रही थी। वहीं सूत्रों के अनुसार मौके पर जब शव उठाया जा रहा था, तब पुत्र ने बताया कि दो दिन पहले जब वह पिता को भोजन देने गया, तो उन्होंने कहा था कि दो व्यक्ति उन्हें परेशान कर रहे थे।