जयपुर। प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले जहां कांग्रेस अशोक गहलोत-सचिन पायलट की खींचतान के बीच झूल रही है। वहीं बीजेपी में पिछले काफी समय से सीएम फेस को लेकर रस्साकस्सी चल रही है। चुनावों से 8 महीने पहले जहां कांग्रेस ने सीएम फेस को लेकर किसी तरह का फैसला नहीं किया है वहीं बीजेपी ने हाल में संगठन का चेहरा बदला है लेकिन सीएम फेस को लेकर वहां भी खामोशी छाई हुई है।

संघ और भाजपा की अहम गुप्त बैठक
शुक्रवार को जयपुर में संघ प्रचारकों और बीजेपी के आला नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक हुई। अचानक बुलाई गई इस बैठक को पूरी तरह गोपनीय रखा गया। वही पार्टी और राजनीतिक हलकों में कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के संगठन प्रदेश संगठन महामंत्री बदले जा रहे हैं।

फिर हो सकता है बड़ा फैसला
बताया जा रहा है कि राजस्थान बीजेपी में रविवार को महत्वपूर्ण बैठक होने वाली है। कई बार सुबह प्रदेश पदाधिकारियों तथा दोपहर में बीजेपी विधायक दल और शाम को प्रदेश बीजेपी कोर कमेटी की बैठक होना तय की गई थी। बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह रविवार को जयपुर पहुंचने वाले थे। लेकिन इस बीच अचानक बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह शुक्रवार सुबह जयपुर पहुंचे। वहीं पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी गुरुवार रात जयपुर पहुंच गए। हालांकि बैठक में क्या.क्या फैसले लिए गए इस बारे में अभी जानकारी बाहर नहीं आई है।