दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर शुक्रवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया। पलवल (हरियाणा) से कार में जा रहे 9 सदस्यों के परिवार की कार यहां बेकाबू होकर पलट गई। परिवार जयपुर में भात के कार्यक्रम में जा रहा था। हादसा इतना भीषण था कि कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

बिना अनुमति के इस एक्सप्रेस वे पर चढ़ने की अनुमति नहीं है। एक्सीडेंट इसी एक्सप्रेस-वे पर हुआ है। मृतकों में युवक, उसकी मां और मौसी की मौत हो गई। हाईवे पर एक दूसरे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश में कार बेकाबू हो कर पलट गई। परिवार के चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से तीन का अलवर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा

दो भाइयों का यह परिवार पलवल हरियाणा से जयपुर भात लेकर जा रहा था। शुक्रवार दोपहर को हादसा हुआ। जिसमें पिनान गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के लोगों को अलवर जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में परिवार के लोगों को जब 3 मौतों की जानकारी मिली तो चीख पुकार मच गई।

दो भाईयों का परिवार पलवल से भात के कार्यक्रम मे शामिल होने जयपुर जा रहा था। कार में 9 लोगो थे। दोनों भाइयों की पत्नियों की हादसे मौत हो गई। एक भाई का बेटा भी नहीं रहा। अलवर जिला हॉस्पिटल में परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।