भरतपुर 5 मई/ नदबई मूर्ति प्रकरण में पिछले 20 दिन से न्यायिक हिरासत में बंद 5 लोगो की जमानत आज भरतपुर सेवर जेल से रिहा किया गया।

किसान नेता मनुदेव सिनसिनी सभी क्रांतिकारियों के साथ नदबई के सबसे बड़े गांव कवई, बैलारा और बुढवारी पहुंचे जहां  जनता ने उनका माला व साफ पहनाकर स्वागत किया और उत्साहवर्धन किया।

गाजे बाजे और डीजे के साथ सभी ग्रामीणों ने एकस्वर में मनुदेव सिनसिनी का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस संकट की घड़ी में कोई भी नेता उनके साथ नही खड़ा लेकिन मनुदेव ने दिन रात मेहनत की और समाज के साथ खड़े रहे इसलिए समाज ऋणी है। आने वाले समय में समाज उनके इस ऋण की सूद समेत चुकता करेगा। उन्होंने वादा किया जब भी मनुदेव सिनसिनी एक आवाज लगाएगा पूरा नदबई समाज एकजुट होकर उनके पीछे चल देगा।

तेज सिंह कबई, धर्मेंद्र बुढवारी , बदन सिंह, अज्जू बैलारा, जेपी, पवन ने सभी नागरिकों का आभार किया और कहा कि जिन्हे जनता अपना मुखिया चुनती है उनका धर्म है कि संकट के समय जनता के साथ खड़े रहें। इस संकट के समय जिसने साथ दिया जनता उसी का साथ देगी।

लोका बाबा,रविंद्र, हेमराज, पीतम, नेत्रपाल ने जेल से रिहा होकर समाज द्वारा दिए गए साथ पर धन्यवाद देते हुए कहा कि वह समाज हित में जेल जाने के बाद भी बिलकुल दुखी नहीं हैं। समाज के वकीलों और मनुदेव सिनसिनी का धन्यवाद जिन्होंने नदबई से लेकर जयपुर हाईकोर्ट तक उनकी पैरवी निशुल्क की और उन्हें ससम्मान रिहा कराया। 

ग्रामीणों ने कहा जल्दी ही समाज हित में कार्य करने वाले सभी वकीलों का सम्मान किया जायेगा व समाज की इस लड़ाई को गति देने और महाराजा सूरजमल की प्रतिमा वहीं स्थापित करने हेतु भाईचारा रैली की जाएगी।नदबई प्रकरण में सभी को जमानत मिली

Reporter- ashish verma