भरतपुर, 29 अगस्त 2023 आज भरतपुर के गांव फुलवारा में आयोजित वॉलीबॉल योजना कार्यक्रम के शुभारंभ समारोह में भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री भजनलाल शर्मा ने सम्मिलित होकर सभी प्रतिभागियों से आत्मीय भेंट की।इस महत्वपूर्ण समारोह में, उन्होंने सभी युवा प्रतिभागियों के साथ सकारात्मक संवाद कर उनका हौसला बढ़ाया और उनके उज्जवल भविष्य की कामनाएँ की।
इस मौके पर भजनलाल शर्मा ने कहा कि, ” यह युवा भारत का भविष्य है, मुझे पूर्ण विश्वास है कि भविष्य में सभी प्रतिभावान युवा अपने अद्भुत खेल कौशल के साथ भरतपुर सहित देश का नाम रोशन करेंगे। मैं प्रभु से इन सभी युवाओं के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं” खेल न केवल खिलाड़ियों के मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को सुधारने का माध्यम है, बल्कि यह नवयुवकों को उनके आगामी प्रतियोगिताओं में सुधार करने का एक महत्वपूर्ण अवसर भी प्रदान करती है।
इस वर्ष की प्रतियोगिता में शामिल होने वाले सभी प्रतिभागियों को भाजपा प्रदेश महामंत्री ने उनके प्रयासों की सराहना की और उन्हें उनके उज्जवल भविष्य की क़ामनाएँ दी। इस महत्वपूर्ण समारोह के माध्यम से, भजनलाल शर्मा ने युवा पीढ़ी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को प्रकट किया है। समारोह में शामिल होने वाले सभी प्रतियोगी खिलाड़ियों ने इस मौके का उपयोग करके न केवल अपने कौशल का प्रदर्शन किया, बल्कि उन्होंने यहाँ आकर अन्य खिलाड़ियों से सीखने का भी एक शानदार अवसर प्राप्त किया।
इस अवसर पर रूपेंद्र सिंह नेता प्रतिपक्ष नगर निगम भरतपुर,शक्ति सिंह एडवोकेट, सत्येन्द्र सत्येन्द्र पथैना,जगत गुर्जर, वीरेंद्र ठाकुर, भोलू सुनारी,वीरेंद्र गुर्जर,दीपू साकरोदा, डॉ. कुनाल शर्मा,सोनू उपाध्याय, अंकित खण्डेलवाल, आकाश हथेनी, वेदो शर्मा,पहलाद सिंह हीरा जी, भगत सिंह एडवोकेट,नीरज जी,हरिओम शर्मा,मानसिंह जी,रामप्रसाद जी, बच्चू सिंह जी हाथीपुरा ,किशन स्वरूप जी सहित फुलवारा पंचायत के सभी ग्रामवासी उपस्थित रहे।

 

REPORTER- ASHISH VERMA