अजमेर के अलवर गेट थाना इलाके में 9वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने छात्रा से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और फिर धमकी देकर उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता की अश्लील फोटो और वीडियो बना ली और उन्हें वायरल करने की धमकी भी दे रहा था।

पीड़ित छात्रा की मां का आरोप है कि आरोपी युवक उस पर अपनी बेटी से बात करने का दबाव बना रहा है। ऐसा न करने पर वह वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता की मां ने आरोपी युवक के खिलाफ अलवर गेट थाने में मामला दर्ज कराया है।

पीड़ित छात्रा की मां ने शिकायत में बताया कि उसकी 16 साल की बेटी 9वीं कक्षा की छात्रा है। दीपक नाम के एक शख्स ने इंस्टाग्राम पर रिक्वेस्ट भेजकर उससे दोस्ती की। इसके बाद उसने उसे डरा धमकाकर तीन-चार बार दुष्कर्म किया। आरोपी एक साल से उसकी बेटी को परेशान कर रहा है।

पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी दीपक के पास उनकी बेटी की अश्लील फोटो और वीडियो भी हैं। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर बेटी से बात करने का दबाव बना रहा है। जब उसे बात करने से मना किया गया तो आरोपी ने उसे उसकी बेटी की अश्लील फोटो भेज दी और कहा कि वह इसे वायरल कर देगा और कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा।

इसके बाद मां ने अपनी बेटी से पूछताछ की तो उसने पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ अलवर गेट थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच अलवर गेट थाना प्रभारी श्याम सिंह चरण कर रहे हैं।