बाड़मेर जिले के सीमावर्ती इलाके में घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने नाबालिग की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं, जिसके बाद परिवार को घटना की जानकारी हुई। पीड़िता के परिवार ने बिजराड़ थाने में दो युवकों के खिलाफ दुष्कर्म कर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता के भाई ने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त उसकी 14 वर्षीय बहन घर पर अकेली थी। मौका देखकर आरोपी राणा खान घर में घुस आया और उसकी बहन के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसे धमकी देकर उसके अश्लील फोटो भी खींच लिए। जिसके बाद आरोपी के साथी शौकत खान ने उन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड कर दिया। तस्वीरें वायरल होने के बाद परिवार को घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद पीड़ित परिवार बिजराड़ थाने पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया साथ ही आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, आईटी और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।