अलवर के थानागाजी स्थित एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के शाखा संचालक से बदमाशों ने 5.50 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने हरनेर गांव निवासी हेमंत को चलती बाइक से गिरा दिया। जिससे उन्हें चोट भी आई। इसके बाद दो-तीन बाइक पर आए बदमाशों ने उससे लूटपाट की। हवाई फायरिंग की, सड़क भी जाम कर दी गई।

हरनेर निवासी हेमंत कुमार गौतम रोजाना की तरह आगर स्थित एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक की शाखा में जाने के लिए निकले थे। घर से एक बैग में करीब साढ़े पांच लाख रुपये लेकर गया थे। रास्ते में फुलेटी की घाटी के पास दो बाइक पर आए 6 बदमाशों ने पहले उसे बाइक से धक्का दे दिया। फिर बाइक आगे लगा दी. इससे पहले ही हेमंत बाइक समेत गिर गया। इसके बाद बदमाशों ने उसे घेर लिया और बैग छीनने की कोशिश की। लेकिन हेमंत ने बैग नहीं दिया। इसके बाद उसने हवा में कई गोलियां चलाईं।

इसके बाद बदमाश बैग छीनकर झानकड़ी गढ़बसई रोड होते हुए नारायणपुर की ओर चले गए। थानाप्रभारी राजेश कुमार मीना ने बताया कि आसपास के पुलिस थानों में सूचना देकर नाकाबंदी कराई गई है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। छीना गया बैग झोकड़ी के किनारे पड़ा मिला। लेकिन बदमाश पैसे लेकर पार हो गए। अब पुलिस भी बदमाशों के पीछे लग गई है। पुलिस का कहना है कि उनकी अलग-अलग टीमें पीछे लगी हुई हैं। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

उधर, हेमंत ने बताया कि वह रोजाना एयू के फाइनेंस सेंटर जाता है। वहां वे छोटे ग्राहकों को फाइनेंस करते हैं। इस कारण पैसे लेकर जाना पड़ता हैं। बदमाशों ने उसका पीछा कर दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया। घटना के वक्त सड़क पर कई गाड़ियां आ गई थीं। लेकिन जब बदमाशों ने हवाई फायरिंग की तो कोई आगे नहीं आया।