राजस्थान में विधानसभा चुनावों का समय नजदीक आने वाला है, ऐसे में सभी दल अपने-अपने उम्मीदवार तय करने में लगे हुए है। वहीं बहुजन समाजवादी पार्टी ने दौसा से रामेश्वर गुर्जर को अपना प्रत्याशी घोषित किया।

रामेश्वर गुर्जर ने उम्मीदवार बनाने के बाद कहा की दौसा की जनता ने अब से पहले तमाम पार्टियों पर विश्वास करके देख लिया, अबकी बार बसपा पर विश्वास करें तो दौसा का विकास संभव है। अब से पहले दौसा में बाहरी लोगों ने चुनाव लड़ा जीत के बाद वह चले गये, लेकिन मैं स्थानीय हूँ, यही रहूंगा सबको साथ लेकर चलूंगा।

प्रेस वार्ता में पार्टी पदाधिकारी और प्रत्याशी रामेश्वर गुर्जर ने आम जनता से बीएसपी के पक्ष में वोट करने की अपील की है। इस मौके पर रामेश्वर गुर्जर ने कहा कि हर बार कांग्रेस और भाजपा जनता को अलग-अलग प्रलोभन देकर छलावा करते है जिससे दौसा की जनता का भला नहीं हो पा रहा है।

बसपा ने मुझे दौसा विधानसभा से उम्मीदवार बनाया है, मैं जनता से अपील करता हूं कि दोनों पार्टियों के बहकावे नहीं आकर बसपा के पक्ष में वोट करें। चुनाव जीतने पर कौनसी पार्टी से हाथ मिलाने की बात पर रामेश्वर प्रसाद ने बोला की इस बात का फैसला पार्टी का हाई कमान और दौसा की जनता करेगी। मैं कतई भी बिकने का काम नहीं करूंगा, जैसा पहले के लोगे ने किया।