जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट कैंप के बीच चल रही अदावत अब फिलहाल कम होती नजर आ रही है। लंबे समय बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक साथ जनसभाओं को संबोधित करने के लिए एक साथ आज उपचुनाव वाले क्षेत्रों में जा रहे हैं। तेज गति से चल रही हवाओं के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के हेलीकॉप्टर मंगलवार को नागौर जिले के लाडनूं में जसवंतगढ़ के हेलीपैड पर सुरक्षित उतरा। हेलीपैड पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटेसरा के अलावा पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी थे। सीएम गहलोत जयपुर से रवाना होकर 11:30 बजे हेलिकॉप्टर के माध्यम से जसवंतगढ़ पहुंचे।

कांग्रेस प्रत्याशी की नामांकन सभा में लेंगे भाग
अशोक गहलोत के सुजानगढ़ दौरे को लेकर हेलीपैड पर नागौर कलेक्टर डॉ. जितेंद्र कुमार सोनी, पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़, डीडवाना एडीएम सहित आला प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। साथी मौके पर सुरक्षा इंतजाम को लेकर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। सीएम गहलोत जसवंतगढ़ से सुजानगढ़ नामांकन सभा स्थल के लिए सड़क मार्ग से रवाना हो गए। वह सुजानगढ़ में नामांकन सभा को संबोधित करने के बाद वापस जसवंतगढ़ हेलिपैड पर पहुंचेंगे, जहां से वह हेलीकॉप्टर के माध्यम से सहाड़ा विधानसभा में होने वाली कांग्रेस प्रत्याशी की नामांकन सभा में भाग लेंगे।

बेनीवाल सुजानगढ़ के लिए रवाना
प्रदेश के 3 उपचुनाव में पहली बार राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की तरफ से प्रत्याशी मैदान में उतारे गए हैं। सुजानगढ़ में होने वाले चुनाव को लेकर पार्टी के प्रत्याशी की तरफ से अंतिम दिन नामांकन पेश किया जाएगा। इस मौके पर नामांकन सभा का भी आयोजन होना है। नामांकन सभा में भाग लेने के लिए पार्टी संयोजक एवं सांसद हनुमान बेनीवाल मंगलवार सुबह 10:30 बजे अपने काफिले के साथ नागौर से रवाना हो गए। बेनीवाल यहां अपने प्रत्याशी के समर्थन में नामांकन सभा को संबोधित करेंगे।