बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने एक बार फिर गांधी परिवार पर निशाना साधा। चंद्रयान पर कांग्रेस के बयान पर उन्होंने कहा- कभी-कभी मैं सोचता हूं कि मोदी जी से कहूं कि एक बड़ा चंद्रयान बनाएं और गांधी परिवार को चांद पर भेजें।

इससे हमारे देश की सभी समस्याएँ एक ही बार में समाप्त हो जाएँगी। सरमा ने कहा कि कांग्रेस को हिंदुओं का भी सम्मान करना होगा। असम के मुख्यमंत्री शुक्रवार रात जोधपुर में जैसलमेर से शुरू हुई परिवर्तन यात्रा के समापन पर बोल रहे थे सभा को संबोधित करते हुए असम के सीएम ने कहा- अब समय आ गया है कि कांग्रेस को जवाब दिया जाए कि अगर कांग्रेस को भारत में राजनीति करनी है तो उसे हिंदुओं का सम्मान करना होगा। नहीं तो हम हिसाब बराबर कर लेंगे। ये बात पक्की है।

उन्होंने कहा- जब तक केंद्र में नरेंद्र मोदी नहीं आए, बाबर अयोध्या में जिंदा रहा, मोदी आए और बाबर का सफाया हो गया। जब से असम और यूपी में बीजेपी की सरकार बनी है तब से बाबर और औरंगजेब को एक जगह बिठाकर रखा गया है और एक इंच भी हिलने नहीं दिया गया।

उन्होंने हिंदुत्व पर गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि जब वे राजस्थान आए थे तो किसी ने कहा था कि गहलोत ने कहा था कि यहां हिंदुत्व पर राजनीति नहीं होगी। फिर मैंने कहा-गहलोत, आप कौन होते हैं हिंदुत्व को रोकने वाले? पांच हजार साल पहले भारत हिंदू था, हिंदू है और हिंदू रहेगा, आप कुछ नहीं कर सकते। जिसने भी हिंदुओं को रोकने की कोशिश की, उसे उससे लड़ना पड़ा और भारत में यह समझ लें कि हिंदुओं के साथ अन्याय करके आपका जीना संभव नहीं है।