भाजपा के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट आते ही गुटबाजी भी देखने को मिल रही है। केंद्रीय मंत्री शेखावत के सामने उत्तर अजमेर सीट के दो दावेदारों वासुदेव देवनानी व सुभाष काबरा के समर्थको ने नारे लगाये। सवाई माधोपुर से किरोड़ी लाल को प्रत्याशी बनाने के विरोध में आशा मीणा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली है। और वहीं में झोटवाड़ा और विद्याधर नगर में भी पार्टी को विरोध सामना कर पड़ रहा है। यहां प्रत्याशी बनाये राजवर्धन सिहं और दिव्या कुमारी काफी विरोध हो रहा है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने अजमेर-उत्तर और अजमेर-दक्षिण से टिकट बदलने की मांग की। इस दौरान नेताओं के समर्थक कुछ देर के लिए आपस में भिड़ गए। बाद में जिला अध्यक्ष रमेश सोनी ने मामला शांत करवाया। चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक लेने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत अजमेर भाजपा कार्यालय पहुंचे थे। भाजपा नेता सुभाष काबरा के समर्थकों नेकार्यालय के बाहर केंद्रीय मंत्री की गाड़ी का घेराव किया। अजमेर-उत्तर और अजमेर-दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में उम्मीदवार बदलने की मांग की। वहीं देवनानी के समर्थकों ने भी नारेबाजी की।

बीजेपी ने सवाई माधोपुर विधानसभा सीट से डॉ. किरोड़ी लाल मीना को अपना उम्मीदवार बनाया है। इसके बाद सवाई माधोपुर में गुटबाजी और विरोध बढ़ गया है। बीजेपी कार्यसमिति सदस्य आशा मीना ने बगावती तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। इसी क्रम में आशा मीना ने बडोलास, रायथा कला, रायठा खुर्द, हिंगोनी, निनोनी, देवली सहित कई गांवों का दौरा किया।

आशा मीना ने कहा कि वे पिछले पांच साल से लगातार सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रही हैं और आमजन की समस्याओं के समाधान के लिए संघर्ष कर रही हैं। इन बातों से संकेत मिलता है कि क्षेत्र की जनता का समर्थन देखकर आशा मीना निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं।