5 साल के बच्चे की स्कूल बस की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा मासूम बच्चे के घर के सामने हुआ। स्कूल बस से उतरकर बच्चा सड़क के दूसरी ओर अपने घर जा रहा था। इसी बीच ड्राइवर ने गाड़ी चला दी। बस का अगला पहिया मासूम बच्चे के सिर के ऊपर से गुजर गया। बच्चे का 4 महीने पहले ही एक निजी स्कूल में दाखिला कराया गया था। मामला प्रतापगढ़ के रठांजना इलाके का है।

मासूम के पिता मांगीलाल ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रठांजना थाना अधिकारी मोहम्मद मुंशी ने बताया- मांगीलाल का बेटा भावेश (5) नालंदा एकेडमी स्कूल में नर्सरी कक्षा में पढ़ता था। मंगलवार को छुट्टी के बाद वह दोपहर तीन बजे स्कूल बस से घर आया। तभी हादसा हो गया। परिजन भावेश को जिला अस्पताल लाए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। रठांजना थाना पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा शव सौंप दिया।

नालंदा अकादमी के निदेशक राकेश पाटीदार ने कहा- मामला मेरी जानकारी में आया है। बस में कंडक्टर और ड्राइवर दोनों थे। हर दिन बच्चों को बड़ी सावधानी से छोड़ा जा रहा था, लेकिन समझ नहीं आ रहा कि हादसा कैसे हो गया।
पिता मांगीलाल ने कहा- भावेश मेरा इकलौता बेटा था। मैं खेती और मजदूरी करके अपना घर चलाता हूं। हादसे के बाद गांव-गांव में मातम पसर गया। पुलिस ने चालक भुवासिया निवासी ओमप्रकाश शर्मा को हिरासत में लिया है। बस को थाने में खड़ा कराया गया है।