जी क्लब पर फायरिंग करके भागे तीनों बदमाशों को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन बदमाशों ने पूछताछ में आगरा पुलिस को बताया कि वे बीकानेर से जयपुर पहुंचे और वहां जी क्लब पर फायरिंग कर आगरा आए। बदमाशों ने दोस्त के पास हथियार छुपाने की बात कही। इस पर आगरा पुलिस ने देर रात जयपुर कमिश्नरेट पुलिस को बदमाशों की गिरफ्तारी की सूचना दी।

जयपुर कमिश्नरेट की सीएसटी व जवाहर सर्किल थाना पुलिस जल्द ही बदमाशों को लेकर जयपुर आने वाली है। बीकानेर के जय प्रकाश उर्फ जेपी, प्रदीप शुक्ला उर्फ बाबा और आगरा के ऋषभ उर्फ यशचंद रजवार को आगरा पुलिस ने जैतपुर के पास हाइवे से पकड़ा है। गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि उनके हथियार नहटोली में उनके दोस्त भूपेंद्र गुर्जर उर्फ थापा के पास हैं। पुलिस जब भूपेंद्र को गिरफ्तार करने गई तो उसने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी। लेकिन कुछ देर की मशक्कत के बाद आगरा पुलिस ने भूपेंद्र को भी पकड़ लिया।

भूपेंद्र के पास से आगरा पुलिस को 3 देसी पिस्टल 6 मैगजीन और 7 कारतूस मिले हैं। आगरा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ये सभी कारतूस वही हैं जिनका इस्तेमाल इन बदमाशों ने जी क्लब पर फायरिंग के लिए किया था।