अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में विचलित करने वाले जघन्य अपराध में साहिल सरफराज नाम के युवक ने एक नाबालिक लड़की की बड़ी निर्ममता के साथ हत्या करने के मामले में अपराधी को त्वरित फांसी देने की मांग करते हुए अजमेर जिला कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन करके राष्ट्रपति के नाम अजमेर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।
एबीवीपी की मांग है की इस मामले पर प्रशासन जल्द से जल्द फास्ट ट्रैक कोर्ट बुलाकर ऐसे हत्यारे को फांसी की सजा दी जाए ताकि ऐसे अपराधियों के लिए एक कड़ा सबक बन सके। साथ ही आगे ऐसी घटनाओं पर रोक लग सके इसलिए कानून बनाया जाए। आज अजमेर महानगर कार्यकर्ताओ द्वारा कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया।
इसके पश्चात पुलिस ने मुख्य कार्यकर्ताओं को अंदर भेज दिया लेकिन कलेक्टर साहब के ऑफिस में नहीं होने पर करीब एक घंटे तक धरना दिया गया। इस बीच पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच धक्का मुक्की हुई और इस वजह से कार्यकता कलेक्ट्रेट के बाहर ही धरने पर बैठ गए और लबे समय तक बैठने के बाद कलेक्टर ने आकर ज्ञापन लिया। महानगर मंत्री उदय सिंह शेखावत ने कहा कि शाहाबाद मे हुई घटना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है ऐसे अपराध समाज को शर्मसार करने वाले है। हत्याकांड के आरोपी को जल्द जल्द फांसी की सजा दी जाए। साथ ही कहा की संपूर्ण छात्र शक्ति इस तरह की घटनाओं के विरोध में हैं और इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए सरकार को कड़े और प्रभावी कदम उठाने चाहिए अन्यथा विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन करेगी।
प्रांत कार्यकारिणी सदस्य दिनेश चौधरी ने बताया कि आज अजमेर कलेक्ट्रेट पर दिल्ली में हुए जघन्य अपराध नाबालिक लड़की के हत्याकांड के अपराधी साहिल सरफराज को शीघ्र फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से फांसी की सजा की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया उसके पश्चात राष्ट्रपति के नाम अजमेर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया। साथ ही लव जिहाद पर कानून बनाने की मांग की। यदि उक्त मांग पूरी नहीं होती है तो विद्यार्थी परिषद देशभर में आंदोलन करेगी।
इस अवसर पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य आसुराम डूकिया, प्रांत सहमंत्री अनिरुद्ध सिंह, राजेंद्र बंटी गुर्जर, चंचल तेजावत, उमेद बाज्या, मुकेश चौधरी, विनायक यादव, रानी कंडारा, पुलकित सोलंकी, अमृत चौधरी, योगेश गुर्जर, विजेंद्र गुर्जर, सनकादिक, लक्ष्यराज, राजेश, मोनू, वीरेंद्र, लोकेश, विक्रम, भूपेंद्र सहित कई कार्यकर्ता और विद्यार्थी उपस्थित रहे।