एक और अजमेर जिला पुलिस का वज्र प्रहार अभियान तो दूसरी ओर चोरों का आतंक, दरगाह थाना क्षेत्र के लक्ष्मी चौक में चोरों ने सुनार की दुकान को बनाया निशाना, बंद पड़े मकान की दीवार को तोड़कर दिया वारदात को अंजाम, लाखो का माल किया साफ शहर के व्यस्ततम दरगाह थाना क्षेत्र के लक्ष्मी चौक में स्थित सुनार की दुकान में चोरो ने मकान की दीवार में सेंध लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और दुकान में रखे सोने चांदी के लाखों रुपए के जेवरात लेकर चंपत हो गए ।

अजमेर जिला पुलिस बीते दिन जिले भर में वज्र प्रहार अभियान चलाकर अपराधिक लोगों की धरपकड़ की थी तो वही बीती रात चोरों ने सुनार की दुकान में सेंध लगाकर पुलिस को चुनौती दी है । वारदात की जानकारी देते हुए अजमेर एडिशनल एसपी सिटी सुशील विश्नोई ने बताया कि लक्ष्मी चौक स्थित संजय ज्वेलर्स की दुकान के ऊपर बने मकान का ताला तोड़कर चोर मकान में दाखिल हुए और दुकान के पीछे बनी दीवार में छेद करके दुकान से सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए साथ ही दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी अपने साथ ले गए।

चोरी हुए माल की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही हैं। वही चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मौके पर पहुंचकर एसएफएल व एमओयू टीम ने भी घटना के साक्ष्य जुटाए । एडिशनल एसपी सुशील कुमार विश्नोई के साथ दरगाह सीओ गौरीशंकर, दरगाह थानाधिकारी अमर सिंह, गंज थानाधिकारी धर्मवीर सिंह ने भी घटनास्थल का जायजा लिया और दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।