राजस्थान में चुनाव की तैयारी करने पहुंचे एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सचिन पायलट पर साधा निशाना। उन्होंने सचिन को बारिश का विशेषज्ञ बताया। उनका यह बयान सचिन के कमेंट के जवाब में था। बता दें कि पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अपने एक बयान में उन्हें बरसाती मेढ़क कहा था। ओवैसी इन दिनों पश्चिमी राजस्थान में सक्रिय नजर आ रहे हैं। उन्होंने राजस्थान के बाड़मेर के सीमावर्ती गांव गागरिया में एक जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद वे सीधे जैसलमेर जिले पहुंचे।

जैसलमेर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए ओवैसी ने कहा कि राजस्थान में चुनाव को लेकर पार्टी में संगठन को मजबूत करने का प्रयास किया जा रहा है। ओवैसी ने कहा कि पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए वह राजस्थान के कई जिलों में घूम रहे हैं और लोगों से मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम चुनाव लड़ेंगे क्योंकि यह हमारा अधिकार है। जिन लोगों ने अत्याचार किया है और आम लोगों को परेशानी दी है, अब उन्हें डरने की जरूरत है। ओवैसी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले में भी लोग असंतुष्ट हैं।

ओवैसी ने कहा कि AIMIM पार्टी राजस्थान में मुसलमानों की स्थिति पर सर्वे कर रही है। इसमें राजस्थान के मुसलमानों के सामाजिक, शैक्षणिक और आर्थिक स्तर पर विस्तृत रिपोर्ट होगी। सर्वे की रिपोर्ट इसी माह में पेश कर दी जाएगी। इससे लोगों को पता चल जाएगा कि कौन कितनी बयानबाजी से बेवकूफ बना रहा है।