Danger on the street. Blue flasher on the police car at night.

अजमेर बस स्टैंड से कार बुक करने के बाद बीच रास्ते में चालक से मारपीट कर मोबाइल और कार लूटने का मामला सामने आया है। चार युवकों ने घटना को अंजाम दिया और बाद में कार नागौर जिले के एक गांव में अपने दोस्त के घर खड़ी कर दी। कार पर लिखे नंबरों पर फोन आया तो पता चला। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सराधना निवासी महेंद्र कुमार गुर्जर पुत्र चंद्राराम ने रिपोर्ट दी कि वह दौराई निवासी सागर सोनी की कार चलाता है। रात करीब सवा दस बजे वह सवारी बुकिंग के लिए कार लेकर रोडवेज बस स्टैंड अजमेर पर खड़ा था। इस दौरान 25 से 30 साल के चार लड़कों ने कुचामन चलने के लिए कहा। इसका किराया 2700 रुपये तय किया और उनको लेकर रवाना हो गया।

वह सुरसरा के आगे त्रिवेणी होटल पर रुके थे। चारों कार से उतरे और पानी की बोतल लेकर वहां से रवाना हो लिए। करीब एक किलोमीटर आगे चलने के बाद एक लड़के ने कहा कि उसकी तबीयत खराब हो रही है तो उसने गाड़ी रोक दी। चारों उतरे और एक ने मोबाइल छीन लिया और दूसरे ने लात मारकर गड्ढे में गिरा दिया। इसके बाद कार स्टार्ट की और कुचामन की ओर चल दिए। वाहन मालिक को सूचना दी। 12.15 बजे केसरी टोल प्लाजा पर टोल कटा था गाड़ी का।

इसके बाद कार पर लिखे नंबरों पर कार मालिक को फोन आया कि उसका नाम बाबूखान है और वह गांव सुदरासन तहसील मौलासर जिला नागौर का रहने वाला है। कार खराब होने की बात कहकर उसके बेटे मोहम्मद अकर के दोस्त आदिल व अन्य लोग रात दो बजे कार छोड़कर चले गए। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई सुवालाल को सौंपी है।