जयपुर में चाय की दुकान पर कहासुनी के बाद बदमाशों ने एक व्यक्ति को डंडे और सरिए से मारा और उसकी स्कॉर्पियो को आग लगा दी। जवाहर सर्किल थाना पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची, जब तक बदमाश वहां से फरार हो गये। पुलिस ने फायर बिग्रेड को मौके पर बुलाकर आग पर काबू किया। लेकिन कार जब तक कबाड़ में बदल चुकी थी।

हेड कॉन्स्टेबल ईश्वर चन्द्र ने बताया कि महुवा निवासी बलराम गुर्जर ने मामला दर्ज करवाया है। पीडि़त ने बताया कि उसके बच्चे की तबीयत खराब होने पर वह पत्नी के साथ जयपुर आया था। बच्चे को दुर्लभजी अस्पताल में भर्ती करवाकर और पत्नी को उसके पास छोड़कर वह परिचित से मिलने के लिए जवाहर सर्किल आ गया। उसने सड़क किनारे गिरधर मार्ग पर अपनी कार खड़ी कर दी और पास ही चाय की दुकान पर खड़े होकर परिचित का इंतजार करने लगा। करीब 8-10 लड़के चाय की दुकान पर बैठे थे। दुकान पर खड़े होने की बात पर उन लड़को से कहासुनी हो गयी और उनसे झगड़ा हो गया।

पीड़ित बलराम ने बताया कि- शराब के नशे में लड़कों ने डंडे-सरिए से मारना शुरू कर दिया। वह जान बचाकर वहां से भागा। इस दौरान उसकी स्कॉर्पियो वहीं पर खड़ी थी, जिसमें उन लड़कों ने डंडे और सरियों से तोड़फोड़ कर दी और आग लगा दी। झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाश भाग निकले। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया, 10 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और बदमाशों की तलाश में जुट गयी।