बीकानेर। नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने और दुष्कर्म करने के मामले में दो माह से वांछित एक व्यक्ति को नोखा पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी से घटना के बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है।
थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि 3 जनवरी 2023 को शिकायतकर्ता ने नोखा थाने में मुकदमा दर्ज करवाकर बताया कि 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री को सिंधु निवासी जयपाल व उसके साथियों द्वारा बहला फुसलाकर भगाकर ले गया। इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच और लड़की की तालाश शुरू की।

थाना स्तर पर टीम गठित कर आरोपी की तलाश करने के लिए निर्देशित किया गया। पुलिस टीम ने तेज गति से कार्रवाई करते हुए लड़की को दस्तयाब कर अनुसंधान कर मेडिकल मुआयना करवाया गया, जिसमें नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करना पाया जाने पर प्रकरण का अनुसंधान वृताधिकारी भवानी सिंह द्वारा प्रारंभ की गई।

मामलें में वांछित आरोपी पन्नाराम की तलाश की गई। आरोपी गिरफ्तारी के भय से अपने निवास स्थान गायब था। मामले में दो माह से वांछित आरोपी तड़ों की ढाणियां लवेरा खेड़ापा जोधपुर निवासी पन्नाराम जाट को गिरफ्तार किया गया। आरोपी से घटना के बारे में पुछताछ की जा रही है। कार्रवाई में नोखा सीओ भवानीसिंह इंदा, नोखा थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद जांगिड़, हैड कानि टीकूराम, कानि रविराज वृत कार्यालय नोखा शामिल रहे।