आम आदमी पार्टी अजमेर कार्यकर्ताओं द्वारा मुकेश कुमार अहलावत आप राजस्थान प्रदेश सह प्रभारी व अजमेर संभाग प्रभारी व दिल्ली सुल्तानपुर विधायक के नेतृत्व में व लोकसभा अध्यक्ष त्रिवेंद्र पाठक और अजमेर शहर जिलाध्यक्ष रवि बालोटिया के सानिध्य में डिग्गी बाजार से मदार गेट तक तिरंगा यात्रा निकाली गई, जिसमें आप कार्यकर्ता व पदाधिकारी शामिल हुए व तिरंगा यात्रा में वंदे मातरम एवं भारत माता की जय के नारों से व तिरंगे झंडे से हर आदमी में देशभक्ति दिखाई दी ।

मुकेश कुमार अहलावत आप राजस्थान प्रदेश सह प्रभारी व अजमेर संभाग प्रभारी व दिल्ली सुल्तानपुर विधायक ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि तिरंगा भारत का मान है, सम्मान है और स्वाभिमान है तिरंगे का सम्मान करना हर भारतवासी का परम कर्तव्य है। अब राजस्थान में भ्रष्टाचार खत्म होगा और विकास की गंगा बहेगी, जिस तरह से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में विकास किया है और विकास के रोल मॉडल को अपनाया है वही रोल मॉडल अब राजस्थान में आम आदमी पार्टी लेकर आएगी जिस तरीके से बिजली, पानी, स्वास्थ्य और शिक्षा पर आप सरकार ने दिल्ली में काम किया है । उसी रोल मॉडल को लेकर आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव में उतरेंगे ।

अहलावत ने बताया कि राजस्थान की जनता भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों की सरकार देख चुकी है जनता के सामने कोई विकल्प नहीं होने से वे एक बार भाजपा और एक बार कांग्रेस को इस उम्मीद में जिताती रही है कि शायद अबकी बार कोई अच्छी निर्णय हो लेकिन, दुर्भाग्य है कि राजस्थान की जनता हर बार ठगा सा महसूस करती है । उन्होंने बताया कि दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, कानून व्यवस्था, रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने और किसानों के हित में जो शानदार काम हुए हैं उससे जनता में आम आदमी पार्टी के प्रति जनता का भरोसा बढ़ा है ।

राजस्थान की जनता भी अब दिल्ली और पंजाब जैसी सरकार चाहते है इसलिए आम आदमी पार्टी भाजपा और कांग्रेस के विकल्प के रूप में जनता के बीच अपनी जगह बना रही है । तिरंगा यात्रा में अजमेर पदाधिकारी व सैकड़ों की तादात में कार्यकर्ता मौजूद रहे।