आम आदमी पार्टी अजमेर ने लोकसभा प्रभारी त्रिवेन्द्र पाठक एवं शहर जिलाध्यक्ष रवि बालोटिया के नेतृत्व में  गांधीभवन चौराहे पर   मिठाईयां बांटकर, आतिशबाजी कर तथा ढोल बजाकर जालंधर लोकसभा  सीट पर एवं उत्तर प्रदेश में निकाय चुनावों में कई जगह मिली जीत का जश्न मनाया।

कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए त्रिवेन्द्र पाठक ने बताया कि आज आम आदमी पार्टी ने पंजाब की जालंधर लोकसभा सीट पर उपचुनाव जीत कर फिर से लोकसभा में एक सीट हासिल कर ली है, अब आम आदमी पार्टी का लोकसभा में सुशील कुमार रिंकू प्रतिनिधित्व करेंगे, ये जनता का 2024 चुनाव के लिए जनता का इशारा है, जनता अब केजरीवाल जी को प्रधानमंत्री के चेहरे के रूप में देखना चाहती है।

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में भी कौशांबी, अमेठी व कई स्थानों पर आम आदमी पार्टी की जीत से आम आदमी पार्टी की एन्ट्री उत्तर प्रदेश में भी हो गई है। जनता अरविन्द केजरीवाल जी के माॅडल ऑफ गवर्नेंस कई ओर बढ रही है उनको पसन्द कर रही है ऐसे में अब राजस्थान में आम आदमी पार्टी को भाजपा और कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति के मार्ग पर केवल आम आदमी पार्टी ही एक नई उम्मीद के रूप में दिखाई दे रही है।

राजस्थान की जनता भी आम आदमी पार्टी का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पंजाब की जनता ने भगवंतमान की सरकार द्वारा जो कार्य पंजाब में विगत एक वर्ष में हुए हैं उन पर मोहर लगा दी है। अब हमें जनता के बीच जाकर जनता को दिल्ली सरकार और पंजाब सरकार द्वारा किए जा रहे जन हितार्थ कार्यों को राजस्थान की जनता तक जल्द से जल्द पहुंचाने की आवश्यकता है।

जिलाध्यक्ष अजमेर (शहर) रवि बालोटिया ने बताया कि आम आदमी पार्टी की जीत काम की राजनीति की जीत है, जनता अच्छे कार्यों के आधार पर वोट करती है, पंजाब की जालंधर सीट पर जीतना केजरीवाल  एवं भगवंत मान के द्वारा किए हुए कार्य की वजह से ही संभव हुई है। हम सब आज जीत के जश्न को एक दुसरे को मिठाई खिलाकर व आतिशबाजी करके मना रहें है। पूरी आम आदमी पार्टी में आज खुशी की लहर है।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी अजमेर से जिलाध्यक्ष (देहात) अक्षयराज सिंह, जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा पारसमल गुर्जर, जिलाध्यक्ष विधि प्रकोष्ठ जितेन्द्र गौड़, महिला शक्ति जिलाध्यक्ष  पारूल भार्गव, जिलाध्यक्ष (अल्पसंख्यक) बहादुर खान, जिला कार्यालय प्रभारी ऋषिदत्त शर्मा, महिला शक्ति उपाध्यक्ष हिमनन्दनी चौहान, ब्लाॅक अध्यक्ष वरूण तंवर, प्रीतम कुमार, शिल्पा भार्गव, रेणु गुप्ता, निरंजन राॅय भटनागर, एडवोकेट अमित सिंह तोमर सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।