आम आदमी पार्टी अजमेर ने शहर जिलाध्यक्ष रवि बालोटिया एवं लोकसभा प्रभारी त्रिवेन्द्र पाठक के नेतृत्व में सुप्रीम कोर्ट के एक अहम फैसले के बाद बजरंग गढ चौराहे पर मिठाईयां बांटकर, आतिशबाजी कर तथा ढोल बजाकर जीत का जश्न मनाया।

मिडिया को सम्बोधित करते हुए आप प्रदेश उपाध्यक्ष कीर्ति पाठक ने बताया कि आज सुप्रीम कोर्ट ने एक ऐतिहासिक फैसला दिया है जिसमें दिल्ली की निर्वाचित सरकार को अब LG के तानाशाही रवैये से निजात मिलेगी। अब दिल्ली विधानसभा खुद दिल्ली की जनता के लिए नीतियां तय करेगी, दिल्ली में अधिकारियों की पोस्टिंग और स्थानांतरण के अधिकार भी अब दिल्ली सरकार को प्राप्त होंगे। तानाशाही शासन के खिलाफ जनता की जीत हुई है।

ऐसे में दिल्ली सरकार के कार्यों को जिस प्रकार केन्द्र की भाजपा सरकार LG के माध्यम से रोकती थी तथा अवरोध उत्पन्न करती थी अब नहीं कर पाएगी, ऐसे में दिल्ली का विकास अब 10 गुना तेजी के साथ माननीय अरविन्द केजरीवाल जी कर पाएगें और जनता को सुविधाएं बढाने का कार्य हो सकेगा।

आप शहर जिलाध्यक्ष रवि बालोटिया ने कहा कि आम आदमी की जीत हुई है, दिल्ली की जनता जीत गई, दिल्ली विधानसभा को कानून बनाने का अधिकार मिल गया। जनता के काम को गति मिलेगी, सरकार अब दिल्ली की जनता के लिए और अच्छे से काम करेगी और जनता के विकास के कार्यों को गति मिलेगी।

हम जीत के जश्न को एक दुसरे को मिठाई खिलाकर व आतिशबाजी करके मना रहें है। पूरी आम आदमी पार्टी में आज खुशी की लहर है। इस मौके पर आम आदमी पार्टी अजमेर से राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष (अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ) पंकज जटिया, प्रदेश महिला शक्ति उपाध्यक्ष मीना त्यागी, विधिप्रकोष्ठ प्रदेश सचिव दीपक गुप्ता, जिला शहर कोषाध्यक्ष हरिराम कोडवानी, जिला कार्यालय प्रभारी ऋषिदत्त शर्मा, महिला शक्ति जिलाध्यक्ष पारूल भार्गव, महिला शक्ति उपाध्यक्ष हिमनन्दनी चौहान, व्यापार प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष नवरतन सोनी, महिला शक्ति संयुक्त सचिव रेणु सेवारमानी, पुष्कर विधानसभा प्रभारी शिवराज सिंह दांता, पूर्व जिलाध्यक्ष रियाज मंसूरी, ब्लाॅक अध्यक्ष संदीप संगत, वरूण तंवर, शिल्पा भार्गव, अफजल अख्तर, शकुन्तला डाबरा व अन्य कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।