जयपुर में ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक गोपाल सिंह (23) नौकरी की तलाश में 600 किमी दूर टेहरी गढ़वाल (उत्तराखंड) से जयपुर आया था। जैसे ही गोपाल जयपुर में उतरा तो एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। घटना 7 अगस्त की है। दो दिन बाद परिवार जयपुर पहुंचा। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। करणी विहार थाना पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि गोपाल सिंह 6 अगस्त को ही नौकरी की तलाश में उत्तराखंड से जयपुर के लिए निकला था। 7 अगस्त की सुबह गोपाल बस से करणी विहार थाने के पास उतरा। यहां 10 फीट भी नहीं गए। ट्रक ने उसे कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। करणी विहार थाना पुलिस ने बताया- परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

परिजनों ने बताया- रोजगार के लिए गांव छोड़कर सैकड़ों किलोमीटर दूर गोपाल काम की तलाश में आया था। यहां मौत पहले से ही उसका इंतजार कर रही थी। जयपुर में उतरने के कुछ ही मिनटों के भीतर गोपाल को एक अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। गांव में रोजगार नहीं होने के कारण गोपाल सिंह किसी के यहां काम करने के लिए जयपुर आ रहा था। इससे पहले रिश्तेदार और गांव के लोग उससे मिलने पहुंचे।