गलत साइड से आ रही तेज रफ्तार कार प्राइवेट बस से टकरा गई। हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी लोग गुजरात के शामलाजी के रहने वाले हैं। हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि शव गाड़ी में बुरी तरह फंस गए। घटना शुक्रवार रात करीब 2 बजे डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाना इलाके की है।

बिछीवाड़ा थाना अधिकारी मदनलाल खटीक ने बताया कि शुक्रवार देर रात एनएच-48 पर खजूरी की नाल में गलत साइड से जा रही गुजरात नंबर की कार निजी बस से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला बोनट और ड्राइवर सीट के परखच्चे उड़ गए। भीषण हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे शवों को बाहर निकाला गया।

थानाधिकारी मदनलाल ने बताया कि घायल हिरेन भाई पुत्र कमलेश भाई निवासी गेड़ ईसरी, गुजरात का डूंगरपुर अस्पताल के आईसीयू में उपचार चल रहा है। चारों मृतकों की पहचान सतीश भाई पुत्र कवजी भाई भगोरा, निवासी वेणपुर शामलाजी, अंकित निनामा पुत्र चिमन भाई निनामा, निवासी वेणपुर शामलाजी, रवि पुत्र कस्तूर भाई निनामा, निवासी खारी शामलाजी गुजरात, कौशिक पुत्र अशोक के रूप में हुई है। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।