पाली के खराड़ी गांव के पास सड़क निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में रविवार शाम दो युवक बाइक समेत गिर गए। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद दोनों को पाली के बांगड़ अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने 24 वर्षीय युवक प्रताप को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने बताया- मारवाड़ जंक्शन के पास खारड़ी गांव निवासी पेमाराम देवासी का पुत्र प्रताप देवासी रविवार शाम को अपने दोस्त प्रकाश पुत्र रामलाल चौधरी के साथ बाइक पर खाना खाने गया था। दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान खराड़ी गांव के पास सड़क निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में बाइक गिर गई। अंधेरा होने के कारण गड्ढा दिखाई नहीं दिया।

करीब 6 फीट गहरे गड्ढे में गिरने से प्रताप और प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए पाली के बांगड़ अस्पताल लाया गया। डॉक्टर ने प्रताप देवासी को मृत घोषित कर दिया। प्रकाश चौधरी का बांगड़ अस्पताल में इलाज जारी है।

प्रताप देवासी की शादी 1 मई 2023 को सोजत निवासी रिंकू से हुई थी। रविवार को रिंकू ने प्रताप को फोन किया था। तब प्रताप ने कहा था कि वह एक दोस्त के साथ खाना खाने आया है और कुछ देर में घर आ जाएगा। इसके बाद प्रताप की मृत्यु का समाचार आया।