राजस्थान के सीकर जिले के धोद थाना क्षेत्र में नौ फरवरी को शादी में आई नाबालिग के अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले पुलिस ने गुरुवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया था।

एसपी करण शर्मा ने बताया कि रविवार को कच्ची बस्ती मदरमपुरा थाना मुहाना मंडी निवासी मान्या उर्फ मानसिंह बिदावत (32) और अंसारी नगर थाना जयसिंह पुरा निवासी टिम्मा उर्फ मुकेश कुमार सांसी (28) को नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले मदरमपुरा थाना मुहाना मंडी निवासी आरोपी करण सांसी (22) को गुरुवार को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था।

एसपी शर्मा ने बताया कि 10 फरवरी को सीकर कल्याण अस्पताल में भर्ती नाबालिग पीड़िता ने बताया कि वह नौ फरवरी को अपनी मौसी की लड़कियों की शादी में नाना-नानी के साथ माजीपुरा गांव आई थी. यहां दो अज्ञात लड़कों ने इशारा कर उसे पास बुला लिया। उनके पास पहुंचते ही उन्होनें वैन में बैठ खींच लिया। इसके बाद वे उसे वैन में डालकर ले गए। इस दौरान उन्होनें कार में उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे वापस मौसी के घर छोड़ गये।

पुलिस टीम ने पीड़िता की रिपोर्ट पर बारातियों की सूची बनाई। बारात में आने वाले वाहनों को चिन्हित कर संदिग्ध लोगों से जानकारी जुटाई गई। बारात के सीसीटीवी फुटेज और वीडियो की जांच के बाद आरोपियों की पहचान करण सांसी, मान्या उर्फ मानसिंह सांसी और टिम्मा उर्फ मुकेश कुमार सांसी के रूप में हुई है। इसके बाद से आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी गयी। करण सांसी को 16 फरवरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। वहीं मान्या उर्फ मानसिंह और टिम्मा उर्फ मुकेश कुमार को रविवार को गिरफ्तार किया गया है।