बूंदी. बूंदी जिले के महापुरा गांव के पास शुक्रवार देर रात को एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।पुलिस के अनुसार इंद्रगढ़ थाना क्षेत्र के निवास गांव का रहने वाला रामकेश (21) मीणा व बोलंता (25) मीणा ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। युवती बोलंता विवाहिता थी। जबकि युवक रामकेश अविवाहित था। जानकारी अनुसार युवती का विवाह करीब 4 साल पहले टोंक जिले के मेहंदवास थाना अंतर्गत नया गांव में हुई थी। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

प्रेम प्रसंग में जान गवां चुका युवक जोधपुर में छोटे भाई के साथ रह रहा था और वहां बीएससी की तैयारी कर रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि वह शुक्रवार को बीएससी की परीक्षा देने टोंक आया हुआ था। परीक्षा के बाद युवक प्रेमिका को लेने उसके ससुराल पहुंच गया, जहां से दोनों बाइक पर सवार होकर सुमेरगंज मंडी पहुंच गए। देर रात करीब एक बजे दोनों ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों के अनुसार पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूर एक बाइक व कीपैड मोबाइल भी बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रामगंजबालाजी. कोटा चित्तौड़ रेलवे लाइन पर शनिवार सुबह 11बजे करीब एक युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली।।सदर थाना पुलिस ने बताया कि बूंदी रेलवे स्टेशन की ओर से कोटा जा रही मालगाड़ी के आगे कुवारती निवासी रामप्रहलाद (40) पुत्र गोपाल मीणा रेलवे किलोमीटर संख्या 30/3व4 के पोल के बीच मालगाड़ी के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। वहीं बूंदी से कोटा की ओर जा रही अजमेर भागलपुर पैसेंजर ट्रेन भी 11:30 बजे करीब बूंदी रेलवे स्टेशन से रवाना होकर घटनास्थल तक पहुंची।जहां पर लोको पायलट ने पटरी पर पड़े शव को देखकर ट्रेन को रोक दिया। रेलवे पुलिस की लापरवाही के चलते पटरी से शव को दुर्घटना के लगभग 55 मिनट बाद में हटाया गया। ट्रैक बहाल होने के बाद में पैसेंजर गाड़ी 11:55 पर रवाना हुई।