तीन युवकों ने 16 साल की नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी नाबालिग को मोहल्ले में छोड़कर भाग गये। घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचे और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

मामला डीडवाना कुचामन जिले के लाडनूं थाना क्षेत्र का है। थाने में दी गई रिपोर्ट में 16 वर्षीय नाबालिग के पिता ने बताया कि रविवार रात तीन आरोपियों ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया। इसके बाद तीनों उसे सुनसान इलाके में ले गये और नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद वे उसे मोहल्ले में छोड़कर मौके से भाग गए। घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ित परिवार सोमवार सुबह लाडनूं थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को लाडनूं अस्पताल पहुंचाया।

सामूहिक दुष्कर्म की घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में शहर के लोग लाडनूं के सरकारी अस्पताल के बाहर पहुंचे और घटना के विरोध में प्रदर्शन किया। भाजपा प्रत्याशी करणी सिंह, मंजीत पाल सिंह व अन्य लोग मौके पर पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया।

लाडनूं डीएसपी राजेंद्र बुरडक ने प्रदर्शन कर रहे परिजनों से बात की और उन्हें निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया। डीएसपी बुरडक ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर हमने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। एक आरोपी फरार है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेंगे। तीन आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है।