झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब ट्रैक्टर-ट्रॉली पहाड़ी से खाई में गिर गई। हादसे में 8 श्रद्धालुओं की मौत की खबर मिली है, जबिक 22 श्रद्धालु घायल बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना मिलते ही उदयपुरवाटी हॉस्पिटल के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। घायलों को एंबुलेंस से हॉस्पिटल पहुंचाया गया। एक के बाद एक एंबुलेंस हॉस्पिटल पहुंचने लगीं। घायलों में महिलाओं की संख्या ज्यादा है। जिन्हें उदयपुरवाटी के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि उदयपुरवाटी इलाके में मनसा माता मंदिर में दुर्गा माता की मूर्ति स्थापित की गई है। इसलिए मंदिर में 24 मई से धार्मिक आयोजन चल रहे थे। सोमवार को मंदिर में मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा और भोजन प्रसादी का कार्यक्रम था जिसमें बड़ी संख्या में आस-पास गांव के लोग पहुंचे। यहां से लौटते समय ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में गिर गई जिससे 8 लोगों की मौत की खबर मिली है। जबकि 22 अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। इनमें ज्यादतर महिला श्रद्धालु घायल बताई जा रही हैं।

जब हादसा हुए उस समय वहां कुछ लोग मौजूद थे उन्होंने बताया कि सभी श्रद्धालु मंदिर से दर्शन करने के बाद करीब डेढ़ किमी ही आगे आए थे। देखते ही देखते ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में चली गई। श्रद्धालुओं में चीख-पुकार मच गई। लोग दौड़ते हुए वहां पहुंचे, अपने स्तर पर बचाव करने में लग गए वहीं पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी गई। एक युवक ने तो यह तक कहा कि ट्रैक्टर बिना ड्राइवर के ही चल रहा था और ढलान पर बेकाबू होकर खाई में चला गया।