जयपुर। प्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार आई है तब से अपराधी बेखौफ घूमने नजर आ रहे है। बदमाशों के मन में पुलिस को लेकर जरा सा भी भय नहीं है। भरतपूर जिले के नदबई में गौ तस्करों और पुलिस के बीच एक बार फिर से फायरिंग का मामला सामने आया है। शुक्रवार देर रात हुई इस फायरिंग में नदबई थाना का पूरा स्टाफ लगा दिया, लेकिन 7 गो तस्कर भागने सफल हो गए। हालांकि पुलिस ने आरोपियों की गाड़ी को पकड़ लिया। जिसके बाद 8 गोवंशों को छुड़ाकर गोशाला भेज दिया गया।

पिकअप में 7 लोग थे सवार
नदबई थाने में सूचना मिली थी कि गोवंश से भरी पिकअप नदबई आ रही है। पुलिस ने नाकाबंदी करवाई और उनके साथ कुछ ग्रामीणों थे। फायरिंग की आशंका को देखते हुए पुलिस ने ग्रामीणों को वहां से हटा दिया। गौ तस्करों की गाड़ी आते देख पुलिस ने उन्हें घेर लिया। पिकअप में 7 लोग सवार थे, सभी ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी।

गौ तस्करों ने की 17 राउंड फायरिंग
जवाब कार्रवाही में पुलिस ने भी फायरिंग की। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही थाने का पूरा स्टाफ पहुंच गया। करीब 20 पुलिसकर्मियों के स्टाफ ने 17 राउंड फायर किए। इसके बाद भी गौ तस्कर अंधेरे का फायदा उठा पिकअप वाहन को छोड़ मौके से फरार हो गए।

पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल
पुलिस ने अज्ञात गौ तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वहीं इस मुठभेड़ के बाद पुलिस कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं कि 20 पुलिसकर्मियों से 7 गौ तस्कर कैसे बचकर फरार हो गए।