दौसा में एक शादी समारोह में शामिल हुई 6 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है बच्ची का जयपुर के जेके लोन अस्पताल में इलाज चल रहा है। बच्ची की हालत स्थिर बताई जा रही है। लड़की के पिता ने दौसा के महिला थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

घटना गुरुवार रात सैंथल रोड स्थित एक होटल की है। लड़की अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल हुई थी। इसी दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया गया। बच्ची की हालत देखकर परिजन उसे दौसा जिला अस्पताल ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को जयपुर के जेके लोन अस्पताल ले जाया गया। लड़की की मेडिकल जांच करायी जा रही है।

घटना की सूचना मिलने पर शुक्रवार सुबह जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता और एसपी वंदिता राणा मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। मामले को लेकर एसपी वंदिता राणा ने कहा कि होटल के सीसीटीवी की जांच कर आरोपी की पहचान जानने की कोशिश की जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता ने कहा- नाबालिग लड़की के पिता ने थाने में रिपोर्ट दी है। बच्ची का इलाज जयपुर के जेके लोन अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों की एक टीम गठित कर दी गई है। इसके बाद बच्ची की मेडिकल जांच कराई जा रही है। बच्ची की हालत स्थिर है।