अंता 8 अप्रैल. अंता क्रय विक्रय सहकारी समिति के 12अप्रैल कोहोने वाले चुनाव में शनिवार को नाम वापसी के दौरान  चार उम्मीदवारों ने अपना अपना नाम वापस लेकर चुनाव मैदान से हट गए वही एक उम्मीदवार नरेश जैन को निर्विरोध रूप से चुन लिया गया।

यह जानकारी राजेन्द्र कुमार चौहल निर्वाचन अधिकारी अंता क्रय विक्रय सहकारी समिति लिमिटेड अन्ता ने देते हुए बताया कि चुनाव में शेष सभी उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह का आवंटन भी कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मतदान 12अप्रैल को पैट्रोल पंप के पास स्थित क्रय-विक्रय सहकारी समिति के गौदाम पर बनाए गए तीन मतदान केंद्रों पर होगा।

उन्होंने बताया कि मतदान सवेरे नौबजे से सायं चार बजे तक होगा। मतदान केंद्र पर मतदाता को अपना कोई भी एक पहचान पत्र फोटो सहित लानाह अनिवार्य होगा। उन्होंने बताया कि अ श्रेणी के चुनाव में 15 उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आवंटन कर दिए गए है।

उन्होंने बताया कि इसी प्रकार  ब श्रेणी के चुनाव 10 उम्मीदवारों को भी चुनाव चिन्ह का आवंटन कर दिया गया है। चुनाव अधिकारी चौहल ने बताया कि अश्रेणी के 5सदस्यों का चुनाव 31 मतदाता 15 उम्मीदवारों में से मतदान द्वारा करेंगे। जबकि  ब श्रेणी के छह  सदस्यों का चुनाव1380 मतदाताओ द्वारा मतदान से किया जायेगा।  अ श्रेणी के लिए अलग मतदान केंद्र होगा। तथा ब श्रेणी के मतदाता संख्या को देखते हुए दो मतदान केंद्र बनाए जायेंगे ।इस प्रकार तीन मतदान केंद्र इसी परिसर में बनाए जायेंगे।

उन्होंने बताया कि अ श्रेणी की अन्य सहकारी समिति के एक सदस्य का चुनाव निर्विरोध रूप से संपन्न हो गया। इस के लिए नरेश जैन सीसवाली व भवरलाल सुमन पलायथा ने उम्मीदवारी जताई थी किन्तु नाम वापसी के दौरान समझाइश के बाद भवरलाल सुमन ने अपना नाम वापस ले लिया। इसके बाद नरेश जैन को निर्विरोध रूप से चुन लिया गया। उन्होंने बताया कि मतदान शांतिपूर्ण ढंग से कराने के हर संभव प्रयास होंगे। तथा नियम विरुद्ध आचरण करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।