अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने एक युवती से छेड़छाड़ के आरोप में 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपीयों ने पहले पीड़िता के नंबर पर फोन कर संपर्क किया और बाद में उसके साथ छेड़छाड़ की। मामले में पुलिस गिरफ्तार तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस के अनुसार कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि सीएसएम मॉल, पंचशील के पास कुछ युवक एक लड़की से छेड़छाड़ कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। जिसके बाद मौके पर मौजूद युवक जयचंद चौधरी और सिकंदर को हथकड़ी लगाकर थाने लाया गया।

पुलिस के मुताबिक, मामले में पीड़िता ने थाने में उपस्थित होकर बताया कि वह एक दुकान पर योगा मैट खरीदने गई थी। इस दौरान तीनों युवकों ने मैट का बिल बनवाते हुए उसका नंबर ले लिया। तीनों युवकों ने उसे बुलाया और योग सिखाने के लिए कहा, जिस पर उसने मना कर दिया। बाद में तीनों युवक लड़की का पीछा करने लगे और उसके साथ छेड़छाड़ की।
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए नसीराबाद निवासी जयचंद चौधरी (21) पुत्र रामराज चौधरी, श्रीनगर निवासी सिकंदर (23) पुत्र राम सिंह और ग्राम कोटडी निवासी रवि चौधरी (28) पुत्र रामकुमार चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस तीनों युवकों से पूछताछ कर रही है।